अरविंद अकेला कल्लू ने नीलम गिरी से पूछा 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?', हो गया हंगामा
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू ने नीलम गिरी से पूछा 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?', हो गया हंगामा

Arvind Akela Kallu Neelam Giri New Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?' के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री नीलम गिरी ( Neelam Giri) नजर आ रही हैं. नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

अरविंद अकेला कल्लू ने नीलम गिरी से पूछा 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?', हो गया हंगामा

Patna: Arvind Akela Kallu Neelam Giri New Bhojpuri Song: नए साल के स्वागत की तैयारी में पूरी दुनिया जुटी है, वहीं भोजपुरी के कलाकार भी एक के बाद एक नए साल को लेकर गाने रिलीज कर रहे हैं. आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और खूबसूरत आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?' के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री नीलम गिरी ( Neelam Giri) नजर आ रही हैं. नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. नीलम गिरी के पसंद करनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. ऐसे में एक ही वीडियो में अंतरा सिंह प्रियंका और कल्लू की आवाज के साथ नीलम गिरी की अदाएं दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी के इस गाने 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?' के बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जबकि इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. वहीं इस वीडियो को गोल्डी जयसवाल ने कोरियोग्राफ किया है जबकि वीडियो को एडिट मीत जी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Watch: गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस नए गाने ने बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, Video Viral

अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी के इस गाने 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का?' को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो की शूटिंग लोकेशन दुबई है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने को अभी तक 363,211  से अधिक लोगों ने देखी है, वहीं इसे 31K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. यह गाना दर्शकों के लिए कल्लू की तरफ से नववर्ष का तोहफा है. 

Trending news