आ रहा है Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का बवाल मचाने वाला गाना 'नाच रे पतरकी'
Advertisement

आ रहा है Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का बवाल मचाने वाला गाना 'नाच रे पतरकी'

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अदाकारी के साथ-साथ अपनी गायिकी के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो फैंस उसे ढेर सारा प्यार देते हैं. अरविंद को प्यार से कल्लू कहा जाता है और कोई उन पर ज्यादा ही प्यार लुटाता है तो कलुआ कहता है.

आ रहा है Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का बवाल मचाने वाला गाना 'नाच रे पतरकी'

Patna: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अदाकारी के साथ-साथ अपनी गायिकी के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो फैंस उसे ढेर सारा प्यार देते हैं. अरविंद को प्यार से कल्लू कहा जाता है और कोई उन पर ज्यादा ही प्यार लुटाता है तो कलुआ कहता है. ऐसे में इसी कलुआ का म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Song) जल्द ही रिलीज होने वाला है, इस गीत को कल्लू के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. दोनों के गाए गाने 'नाच रे पतरकी' (Naach re Patarki) का TEASER जारी किया गया है.

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने 'नाच रे पतरकी' (Naach re Patarki) के लिए अभी दर्शकों को इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन इसके TEASER से ये जरूर पता चल गया है कि यह वीडियो भी जल्द धमाल मचानेवाला है. इस वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस नेहा सिंह (Neha Singh) नजर आ रही हैं, जहां दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना (Arvind Akela kallu Bhojpuri Song) 'नाच रे पतरकी' (Naach re Patarki) के Teaser को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और शिल्पा राज ने इस गाने को गाया है. इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Pramod Premi Yadav की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'ISHQ CHHALAWA' का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखें

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के इस गाने 'नाच रे पतरकी' (Naach re Patarki) के लिरिक्स  Ashutosh Tiwari ने लिखे हैं. म्यूजिक Priyanshu Singh ने दिया है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर Goldie - Bobby हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news