होली पर कल्लू की शिकायत करते हुए बोली सौम्या 'चलाके पम्पीसेट रंगता पेट', हुआ बवाल
Advertisement

होली पर कल्लू की शिकायत करते हुए बोली सौम्या 'चलाके पम्पीसेट रंगता पेट', हुआ बवाल

भोजपुरी गीतों के संग होली के रंग का अपना अलग मजा है, होली के त्यौहार के आने से पहले ही धड़ाधड़ इसके गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू के एक लेटेस्ट भोजपुरी होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

होली पर कल्लू की शिकायत करते हुए बोली सौम्या 'चलाके पम्पीसेट रंगता पेट', हुआ बवाल

Patna: भोजपुरी गीतों के संग होली के रंग का अपना अलग मजा है, होली के त्यौहार के आने से पहले ही धड़ाधड़ इसके गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू के एक लेटेस्ट भोजपुरी होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस भोजपुरी होली गीत के वीडियो को जमकर लोग सर्च कर रहे हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू के गानों के रिलीज का इंतजार वैसे भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. भोजपुरी संगीत के मंच से लेकर सिनेमा के पर्दे तक अपनी पहचान बना चुके कल्लू के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं. ऐसे में कल्लू के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही मिलियन में व्यूज हासिल करते हैं. कल्लू के इस भोजपुरी होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. इस होली गीत में अरविंद अकेला कल्लू के साथ सौम्या पांडे नजर आ रही हैं, गाने में सौम्या की हॉट अदाएं दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.    

अरविंद अकेला कल्लू और सौम्या पांडे का यह भोजपुरी होली गीत 'चलाके पम्पीसेट रंगता पेट' देखकर आपका भी मिजाज रंगीन हो जाएगा. इस गाने में कल्लू की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के बोल विक्की विशाल ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. जबकि वीडियो को शुभम ने एडिट किया है. इस वीडियो के निर्माता राजकुमार सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव को चांदनी सिंह ने कहा 'धोखेबाज हो गया', व्यूज 110 मिलियन के पार

अरविंद अकेला कल्लू और सौम्या पांडे का यह भोजपुरी होली गीत 'चलाके पम्पीसेट रंगता पेट' को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां आप इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वीडियो को अभी तक यहां 580,018 से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news