छा गया अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'Pyaar To Hona Hi Tha' का ट्रेलर, देखिए VIDEO

इस फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyaar To Hona Hi Tha) की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है. 

छा गया अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'Pyaar To Hona Hi Tha' का ट्रेलर, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के चर्चित निर्देशक प्रमोद शास्त्री की आने वाली फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyaar To Hona Hi Tha) के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह स्टारर फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के ट्रेलर को दो दिनों में बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं और पसंद कर चुके हैं. इस फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं. ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड तले निर्मित और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का ट्रेलर वेलेंटाइन डे पर डी आर जे रिकॉर्डस म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया.

इस फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyaar To Hona Hi Tha) की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है. इस फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है.

निर्देशक प्रमोद शास्त्री कहते हैं कि यह एक स्वस्थ मनोरंजक व संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है और हर वर्ग के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर इस फिल्म को बनाया गया है.

फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में कल्लू का एक से बढ़कर एक एक्शन देखने को मिलेगा. ट्रेलर बेहतरीन गानो से भरपूर है.

इस फिल्म के लेखक एस. के. चैहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चैहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं. इस फिल्म में दर्शक कल्लू, यामिनी सिंह, कनक यादव, रोहित सिंह को अलग अंदाज में देख सकेंगे.

इन्हें भी देखें: Rani Chatterjee का शादी की खबरों के बीच हुआ Break Up? शेयर की ऐसी पोस्ट

Sapna Choudhary Song Gundi Teaser: छा गया सिंगर का ये धाकड़ अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.