close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निरहुआ अब 'लीडर' बनकर सिनेमाहॉल में उड़ाएंगे गर्दा, आ रही है यह धमाकेदार फिल्म

चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आने वाली फिल्म 'निरहुआ द लीडर' में नेता की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म में दिनेश के विपरीत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे होंगी

निरहुआ अब 'लीडर' बनकर सिनेमाहॉल में उड़ाएंगे गर्दा, आ रही है यह धमाकेदार फिल्म

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आने वाली फिल्म 'निरहुआ द लीडर' में नेता की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म में दिनेश के विपरीत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे होंगी. फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र ने बताया कि ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली 'निरहुआ द लीडर' का म्यूजिकल मुहूर्त हाल ही में संपन्न हुआ है. 

हिंदी और तेलुगू फिल्मों का निर्देशन कर चुके वाई जितेंद्र ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से आजमगढ़ और नेपाल में शुरू होगी, जबकि इसे दिसम्बर 2019 में रिलीज किए जाने की संभावना है. फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं. फिल्म के गीतों को आवाज दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल, रजनीश मिश्रा ने दी है. 

फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, किरण यादव, शनि सिंह, पद्म सिंह और गोपाल राय होंगे. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपर हिट मानी जाती है, ऐसे में इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं. 

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ अब तक सिनेमाघरों में छाई हुई है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफलता हासिल कर रही है. यह भी एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. (इनपुट आईएएनएस से)

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें