खुद को इसलिए लकी मानते हैं भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा
Advertisement

खुद को इसलिए लकी मानते हैं भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा

राकेश इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें फिल्मो में अलग अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है.

खुद को इसलिए लकी मानते हैं भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के स्टाइलिश अभिनेता राकेश मिश्रा खुद लकी मानते हैं. उनकी कामयाबी की राज उनकी मधुर आवाज, शानदार अभिनय और कड़ी मेहनत है. हाल में ही इन्होंने अपनी फिल्म 'तकरार' की शूटिंग गुजरात शहर के राजपिपला में पूरी किया है. दरअसल, फिल्म के नाम से ही ज्ञात हो रहा है कि राकेश फिल्म में हैरतअंगेज के साथ चुनौती पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

सबसे दिलचस्प बात यह कि उनकी मधुर आवाज से सजी इस साल के 'कावर' भजन हाल में ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जो कि बिहार यूपी के सभी जगहों पर खूब बज रहा है. इनकी आवाज की जादू श्रोता को दिलों में बस जाता है. बकौल इनकी कई फिल्में बैक टू बैक रिलीज को तैयार है, जिसमें 'गिरफ्तार', 'राम कृष्ण बजरंगी' और 'दरार 2' आदि शामिल है.

राकेश इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें फिल्मो में अलग अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है. जी हां हाल में ही दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह जल्द ही एक इमोशनल किरदार में नजर आने वाले हैं, हालांकि वो इस तरह के किरदार किस फिल्म में निभाने वाले हैं इसका खुलासा उन्होंने नही किया. राकेश अपनी दोहरी सफलताओं से काफी खुश हैं, और इसलिए वह खुद को लकी मानते हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर भी आज रिलीज होने जा रहा है.

Trending news