BJP का प्रचार करने पर भोजपुरी एक्‍टर विनोद यादव को मिली धमकी

भाजपा में शामिल हुए भोजपुरी एक्‍टर विनोद यादव को अंजान नंबर से कॉल कर किसी ने धमकी दी है. 

BJP का प्रचार करने पर भोजपुरी एक्‍टर विनोद यादव को मिली धमकी
भोजपुरी एक्‍टर विनोद यादव

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में सिने सितारों की भागीदारी खूब देखी जा रही है, लेकिन इस बीच एक सनसनीखेज वाकिया यूपी के संतकबीर नगर से सामने आया है, जहां अभी हाल ही में भाजपा में शामिल हुए भोजपुरी एक्‍टर विनोद यादव को अंजान नंबर से कॉल कर किसी ने धमकी दी है. 

कॉलर ने खुद को आईपीएस बताते हुए भाजपा का चुनाव प्रचार नहीं करने की धमकी दी और कहा अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो अंजाम बुरा होगा. इसके बाद विनोद यादव ने राज्‍य के डीजीपी और जिले के एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस बारे में विनोद यादव ने बताया कि संत कबीर नगर से मेरे मोबाइल पर किसी व्‍यक्ति ने फोन कर चुनाव प्रचार करने से मना किया और आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी से जुड़े सभी पोस्‍ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाने की धमकी दी और कहा गया कि ऐसा नहीं करने पर ठीक नहीं होगा. 

खेसारीलाल यादव के इस नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आपने देखा यह VIDEO

फोन करने वाले व्‍यक्ति ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताया और कहा कि वह चुनाव आयोग से है. इसके अलावा जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद हमने उत्तर प्रदेश डीजीपी को संलग्‍न करते हुए एक संतकबीर नगर में एसपी को लिखी है, जिसमें हमने खुद को आईपीएस बता धमकी देने वाले शख्‍स की जांच कर कार्रवाई करने की प्रार्थना की. हमने पत्र में कहा कि फोन पर धमकी के बाद ये संभव है कि मेरे साथ कोई अनहोनी हो सकती है, इसलिए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें