Breaking News
  • महाराष्‍ट्र और गुजरात में निसर्ग तूफान को लेकर अलर्ट
  • मुंबई: अलीबाग में आज दोपहर 2:30 बजे टकरा सकता है निसर्ग तूफान
  • पीएम मोदी ने महाराष्‍ट्र और गुजरात के मुख्‍यमंत्रियों से बात की
  • गोवा में निसर्ग तूफान का असर, पणजी में भारी बारिश

VIDEO: अक्षरा सिंह का सॉन्ग 'कॉल करें क्या' ने मचाई धूम, बना नया रिकॉर्ड

अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल 'अक्षरा सिंह' से रिलीज किया है.

VIDEO: अक्षरा सिंह का सॉन्ग 'कॉल करें क्या' ने मचाई धूम, बना नया रिकॉर्ड
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी सिने सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'कॉल करें क्‍या' सुपर हिट हो चुका है. इस गाने को महज 10 दिन में 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल 'अक्षरा सिंह' से रिलीज किया है. इस गाने में अक्षरा खुद ही नजर आयी हैं, जो उनके फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.  

वहीं, गाने को मिली अभूतपूर्व सफलता को लेकर अक्षरा सिंह ने बताया, 'यह गाना लोगों की आम जिंदगी से जुड़ी है. यही वजह है कि गाना हर वर्ग के ऑडियंस को कनेक्‍ट करने में सफल हो रही है और सबका प्‍यार हमारे गाने को मिल रहा है. खास कर युवाओं ने इस गाने को खूब पसंद किया है. यह मेरे लिए हर्ष की बात है कि लोग मुझे और मेरे काम को इतना पसंद करते हैं.'

 

;

इसके आगे अक्षरा ने कहा, 'इस गाने ने भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में हिस्‍ट्री क्रियेट कर ली है, जो मेरे फैंस के प्‍यार और आशीर्वाद के बिना संभव नहीं था.' अक्षरा सिंह के सॉन्ग 'कॉल करें क्‍या' के  लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने लिखे हैं. इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. जबकि गाने के वीडियो के डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. डीआई रोहित सिंह हैं.  

गौरतलब है कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं. यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है. उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें