बिग बॉस OTT में अक्षरा सिंह का सफर खत्म, मिलिंद गाबा के साथ करण जौहर ने उन्हें भी दिखाया बाहर का रास्ता
Advertisement

बिग बॉस OTT में अक्षरा सिंह का सफर खत्म, मिलिंद गाबा के साथ करण जौहर ने उन्हें भी दिखाया बाहर का रास्ता

करण जौहर ने ऐसे में सबसे पहले मिलिंद गाबा (Milind Gaba) को शो से एलिमिनेट किया. लेकिन करण ने इससे भी बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो मिलिंद गाबा के कनेक्शन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भी बाहर होने की घोषणा कर दी. 

 बिग बॉस OTT में अक्षरा सिंह का सफ

Patna: बिग बॉस OTT (Big Boss OTT) की शुरुआत के साथ ही अप्रत्याशित चीजें इस हाउस के अंदर देखने को मिल रही हैं. पहले तो घर के अंदर पहुंचने वाले लोग जोड़ियों में वहां पहुंचे और अब जब घर से बाहर आने का सिलसिला शुरू हुआ तो वह भी एक के बाद एक झटके के साथ. करण जौहर इस शो की शुरुआत के साथ ही अपने नेचरे के विपरीत व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. हर एपिसोड में करण को गुस्से में दर्शक देख सकते हैं. 

ऐसे में इस हफ्ते जो एलिमिनेशन बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में हुआ है वह बेहद चौंकानेवाला है, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से एक जोड़ी बाहर हो गई. इस एपिसोड की शुरुआत के साथ जैसे ही करण जौहर मंच पर आए सबसे पहले उन्होंने बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया.  फिर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा वैसे-वैसे दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ने लगी क्योंकि इस बार एलिमिनेशन का दिन था. करण जौहर ने ऐसे में सबसे पहले मिलिंद गाबा (Milind Gaba) को शो से एलिमिनेट किया. लेकिन करण ने इससे भी बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो मिलिंद गाबा के कनेक्शन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भी बाहर होने की घोषणा कर दी गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

करण ने इसके साथ अक्षरा सिंह को फटकार लगाते हुए नेहा भसीन के साथ उनके द्वारा किए गए व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगने के लिए भी कहा. शो से इस तरह का एलिमिनेशन सुनकर वहां सभी लोग हैरान हो गए. अक्षरा सिंह के प्रशंसकों को भी इससे तगड़ा झटका लगा. अक्षरा सिंह भी अपने एलिमिनेशन की बात से बेहद भावुक नजर आईं और उन्होंने नेहा भसीन से माफी भी मांगी. 

ये भी पढ़ें:- पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' YouTube पर वायरल, Views 40 करोड़ के पार

नेहा ने भी अक्षरा सिंह को माफ करते हुए उन्हें गले लगा लिया. बता दें कि इस शो की शुरुआत 13 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी. लेकिन हफ्ते दर हफ्ते पहले उर्फी जावेद, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ और जीशान खान एलिमिनेट हो गए. इस शो के इस एपिसोड में अपनी वेब सीरिज 'कैंडी' के प्रमोशन के लिए रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा पहुंचे थे. 

Trending news