Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर फिल्म निर्माता ने लगाया संगीन आरोप, कहा- डर्टी गर्ल

आम्रपाली भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर फिल्म निर्माता ने लगाया संगीन आरोप, कहा- डर्टी गर्ल
आम्रपाली ने 2014 में एक्‍टर दिनेश लाल निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिन्दुस्‍तानी' फि‍ल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे पर एक फिल्म निर्माता दिलीप जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. गुरुवार को फिल्म निर्माता ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि आम्रपाली दुबे की वजह से उन्हें 8 लाख का नुकसान हुआ है. आम्रपाली दुबे का भोजपुरी फिल्म जगत में एक जाना माना नाम है, वह भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐसे में उन पर इस तरह के आरोप का लगाना एक बड़ी बात है. हालांकि इस पर अभी तक आम्रपाली का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

बता दें, दिलीप जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मुझे बहुत अफसोस है कि 5 फिल्में बनाने के बाद पहली बार एक ऐसी कलाकार आई, जिसने पैसा भी लिया और शूटिंग भी नहीं किया, जिसका नाम है आम्रपाली दुबे... जिनसे मेरा एक दिन के शूट का 1 लाख 50 हजार में करारा हुआ था- आधा नकद और आधा चेक के साथ. आधे पैमेंट के बाद जब शूटिंग शरू हुई तो अम्रपाली दुबे अपनी डीलिंग से मुकर गाईं और चेक के बदले कैश की डिमांड करने लगीं. अब रात शूटिंग में निर्माता रात के 3 बजे कहा से कैश लाएगा जबकि बैंक बंद है और मेरी शूटिंग छोड़ कर चली गईं और मेरा 8 लाख का नुकसान हुआ'. 

दिलीप ने आगे लिखा, 'मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों को इनसे बचना चाहिए, और मुझे दर्शकों से कहना है कि ऐसे लोगों को खड़ा नहीं करना है. ये सब गंदे लोग हैं. ये सबके साथ आपलोग चलोगे तो आपकी सोच मर जाएगी और सिनेमा वालों से मेरा अनुरोध है कि इनकी फिल्म न चलाएं. आम्रपाली एक डर्टी गर्ल है और बेईमान है'. बता दें, आम्रपाली भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं. फिल्‍म जगत में आने से पहले वह 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'मायका' और 'मेरा नाम करेगी रोशन' टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं.

 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

आम्रपाली ने 2014 में एक्‍टर दिनेश लाल निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिन्दुस्‍तानी' फि‍ल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह इस समय भोजपुरी फिल्‍म जगत में सबसे ज्‍यादा फीस लेनी वाली एक्‍ट्रेस हैं. निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद हैं और अक्सर निर्माता दोनों की जोड़ी को अपनी फिल्मों में लेना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें