भोजपुरी विलेन देव के साथ पहली बार नजर आएंगी रानी चटर्जी, वायरल हुआ डांस वीडियो

गाने के बोल हैं - दुनिया जाए भाड़ में. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के यूं तो सभी गाने अपने आप में खास हैं लेकिन सिनेमाई पर्दे पर अपनी पहचान विलेन के रूप में बनाने वाले एक्टर देव सिंह पहली बार झूम - झूम कर डांस करते नजर आए हैं.

भोजपुरी विलेन देव के साथ पहली बार नजर आएंगी रानी चटर्जी, वायरल हुआ डांस वीडियो
रानी चटर्जी

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी और दिलकश अंदाज से करोड़ों दिलों को जीतने वाली भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और विलेन देव सिंह (Dev Singh) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ खूब ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'बाबुल की गलियां' का स्पेशल गाना है.

कहां हुई है शूटिंग?
गाने के बोल हैं - दुनिया जाए भाड़ में. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के यूं तो सभी गाने अपने आप में खास हैं लेकिन सिनेमाई पर्दे पर अपनी पहचान विलेन के रूप में बनाने वाले एक्टर देव सिंह पहली बार झूम - झूम कर डांस करते नजर आए हैं. गाने की शूटिंग अकबरपुर में हुई है. फिल्म 'बाबुल की गलियां' संपूर्ण सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है. फिल्म की कहानी के अलावा इसके गाने और डांस सभी कुछ चर्चा का विषय बना हुआ है.

रानी-देव का अनूठा अंदाज
गाने का यह वीडियो जैसे ही आउट हुआ, वीडियो को वायरल होते देर नहीं लगी. इस गाने में रानी के साथ ठुमके लगाते देव सिंह भी खूब भा रहे हैं. हालांकि देव सिंह के फैंस ने उन्हें कभी इस अंदाज में नहीं देखा होगा, लेकिन अपनी अदाकारी को जीवंत करने वाले इस अभिनेता ने रानी के साथ दिल छूने वाले कई हुक स्टेप्स किये हैं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gossipganj.com (@gossipganj)

लोगों को पसंद आई जोड़ी
बात करें गाने की तो इसके बोल काफी कैची हैं जो काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं. दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और कॉमेंट बॉक्स में फैंस रानी और देव की जोड़ी की खूब तारीफें कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.