भोजपुरी के दबंग स्टार पवन सिंह ने कहा-एक बाप का बेटा हूं, एक्ट्रेस ने कहा-'बेबी हाई - फाई हूं'
Advertisement

भोजपुरी के दबंग स्टार पवन सिंह ने कहा-एक बाप का बेटा हूं, एक्ट्रेस ने कहा-'बेबी हाई - फाई हूं'

भोजपुरी फिल्म ‘चैलेंज’के इस गाने में एक्ट्रेस मधु शर्मा का जलवा और धमंड जहर उगल रहा है. पवन सिंह इसके गुरुर को तोड़ने का चैलेंज लेते है,गाने में दोनों एक दूसरे का तेवर देख फैंस गदगद हो रहे हैं. यही वजह है कि ये गाना तेजी से फैंस के बीच धमाल मचा रहा है.

पवन सिंह और मधु शर्मा का भोजपुरी गाना ''बेबी हाई - फाई' तेजी से वायरल हो रहा है.

Patna: भोजपुरी के दबंग स्टार पवन सिंह की दबंगई की बात करे तो इनका ये अंदाज रियल लाइफ के अलावा रील में भी देखने को मिलता है.  इन दिनों इनका एक भोजपुरी गाना 'बेबी हाई - फाई' में भी देखने को मिल रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा भी नजर आ रही हैं. गाने में पवन सिंह का दबंग वाला अंदाज के साथ रोमांस ने दर्शकों को एक बार फिर लुभाने में कामयाब रही है. यह भोजपुरी गाना पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘चैलेंज’का है, जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और व्यूज बढ़ने का सिलसिला अभी भी जारी है, जो जल्द ही 7 करोड़ के आंकड़ें को छू लेगा. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 69,080,624  व्यूज आ चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘चैलेंज’के इस गाने में एक्ट्रेस मधु शर्मा का जलवा और धमंड जहर उगल रहा है. पवन सिंह इसके गुरुर को तोड़ने का चैलेंज लेते है,गाने में दोनों एक दूसरे का तेवर देख फैंस गदगद हो रहे हैं. यही वजह है कि ये गाना तेजी से फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. गाने के बोल में पवन सिंह जिद्दी होने का भी एहसास करा रहे हैं, कह रहे हैं कि मैं एक बाप का बेटा हूं.

पवन सिंह की फिल्म 'चैलेंज' का एक गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बोल हैं ''बेबी हाई - फाई' . गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को अब तक 6 करोड़ 74 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने के बोल हैं ''बेबी हाई - फाई'' . गाने में पवन सिंह के साथ मधु शर्मा भी नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को एक बार फिर लुभाने में कामयाब रही है. गाना पवन सिंह की फिल्म 'चैलेंज' का का है, जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अरविन्द अकेला कल्लू के भोजपुरी गाने "रुमाल खोंस के" में यामिनी सिंह ने मचाया गदर

गाने में दोनों स्टार्स के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही है, दर्शकों को पसंद आ रही है. यह गाना पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने. बता दें, पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में सबसे सफल और सबसे ज्यादा हिट गाने और मूवी देने वाले कलाकार में गिने जाते हैं. उनकी कोई फिल्म हो या सॉन्ग आते ही दर्शकों के बीच तहलका मचाने लगता है.

Trending news