पहली बार पवन सिंह के साथ नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, देखें शूटिंग की EXCLUSIVE तस्वीरें

निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग आज (शुक्रवार) से मुंबई में शुरू हो चुकी है.

पहली बार पवन सिंह के साथ नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, देखें शूटिंग की EXCLUSIVE तस्वीरें
पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली 'रात दिया बुता के' गाने में नजर आई थीं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म 'वांटेड' सुपरहिट होने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपॉजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग आज (शुक्रवार) से मुंबई में शुरू हो चुकी है. हालांकि इस फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में किया जाएगा. ये जानकारी खुद निर्देशक शशांक राय ने दी. फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली के अलावा बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, संजय वर्मा और स्वीटी सिंह भी नजर आएंगे.

Bhojpuri film

उधर फिल्म 'शेर सिंह' के शूटिंग शुरू होते ही भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है. चारों ओर इस फिल्म के चर्चे हैं. खासकर ट्रेड पंडितों को लगता भी है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है. वैसे भी पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली ने 'रात दिया बुता के' गाना किया था, जिसे करोड़ो लोगों ने देखा. 

Bhojpuri film

यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. इसी आधार पर ट्रेड पंडितों के गणित कहना ही कि फिल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है. वहीं, फिल्म के निर्माता-निदेशक शशांक राय को भी 'शेर सिंह' से काफी उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ नया होगा. यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है. 

Bhojpuri film

फिल्म ''शेर सिंह'' में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा. जहां फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नज़र नहीं आएंगी. फिल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे. कुल मिला कर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है. 

Bhojpuri film

निर्देशक शशांक राय ने बताया कि फिल्म 'शेर सिंह' के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं. इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है. को-प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं . फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है. डीओपी सुधांशु शेखर, इपी - राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें