भोजपुरी फिल्म 'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' की शूटिंग शुरू, इस दिन होगी रिलीज
Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' की शूटिंग शुरू, इस दिन होगी रिलीज

B4U मोशन पिक्चर्स इन एसोसिएशन विथ नीलाभ तिवारी फिल्म्स आजकल एक संपूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म 'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में ऋषभ कश्यप गोलू, ऋचा दीक्षित और अनूप अरोड़ा जैसे नामचीन कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  

भोजपुरी फिल्म 'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' की शूटिंग शुरू, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली: B4U मोशन पिक्चर्स इन एसोसिएशन विथ नीलाभ तिवारी फिल्म्स आजकल एक संपूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म 'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में ऋषभ कश्यप गोलू, ऋचा दीक्षित और अनूप अरोड़ा जैसे नामचीन कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  

'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' को नीलाभ तिवारी निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी एक और भोजपुरी फिल्म 'सइंया है अनाड़ी' की शूटिंग कम्पलीट की है.  इस फिल्म की शूटिंग 10 दिसंबर से गुजरात के संजान के खूबसूरत लोकेशंस पर की जा रही है.  

'एगो प्रेम दीवानी, एगो दरस दीवानी' के बारे में बताते हुए निर्देशक नीलाभ तिवारी ने कहा, 'हमारी ये फिल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म है.  मैं चाहता हूं की ऐसी फ़िल्मों का निर्माण किया जाये जिन्हे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सके.' रिलीज के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा की गुजरात के अलावा मुंबई में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी और हमारी कोशिश यही रहेगी कि फिल्म अगले साल होली से पहले दर्शकों के बीच हो. 

फिल्म के लीड एक्टर्स गोलू और ऋचा भी फिल्म की कहानी की तारीफ करते नज़र आये. ऋचा कहती हैं, 'गोलू एक अच्छे कलाकार के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी हैं मैं उनकी गायिकी को भी काफी एन्जॉय करती हूं.' वहीं फिल्म के हीरो ऋषभ कश्यप गोलू ने बताया, 'शूटिंग पर माहौल बड़ा शानदार है और वो अपने काम को एन्जॉय कर रहे हैं.' दोनों कलाकारों ने निर्देशक नीलाभ तिवारी की काफी तारीफ की और उनके अच्छे निर्देशन में आगे की काम करने की इच्छा जताई. फिलहाल खबर ये भी है कि B4U मोशन पिक्चर्स इन असोसिएशन विथ नीलाभ तिवारी फिल्म्स आगे की कई और भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करेंगे.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news