बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' का ऑफिसियल ट्रेलर लॉन्च, वीडियो वायरल
Advertisement

बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' का ऑफिसियल ट्रेलर लॉन्च, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के दर्शक पावर स्टार पवन सिंह और सुपरस्टार रवि किशन की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालांकि इस फिल्म के रिलीज को लेकर जारी संशय से अब पर्दा उठ गया है.

बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' का ऑफिसियल ट्रेलर लॉन्च, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के दर्शक पावर स्टार पवन सिंह और सुपरस्टार रवि किशन की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालांकि इस फिल्म के रिलीज को लेकर जारी संशय से अब पर्दा उठ गया है. फिल्म 'मेरा भारत महान' का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. इस ट्रेलर को रिलीज से पहले ही पवन सिंह ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी जिसके बाद से दर्शक इसके ट्रेलर के रिलीज का इंतजार कर रहे थे. 

फिल्म 'मेरा भारत महान' में पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मणि भट्टाचार्य, अवकाश यादव, वीणा यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के रिलीज को लेकर दर्शकों का इंतजार बढ़ता जा रहा था ऐसे में दर्शकों को सामन इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के बाद से दर्शकों को एक बार पिर से इस फिल्म की प्रतिक्षा में डाल दिया है. यह एक देशभक्ति से ओतप्रोत और एक्शन से भरपूर फिल्म है. इसमें पवन सिंह का दबंग अंदाज रवि किशन का पुलिसिया अंदाज और अभिनेत्रियों की अदाएं ऐसी है कि ट्रेलर को देखकर ही आप फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं. 

फिल्म 'मेरा भारत महान' को वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता बिपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय हैं. जबकि इसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी हैं. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म के गानों को अरुण बिहारी, अरविंद तिवारी, प्रकाश बारूद, राजेश मिश्रा ने लिखा है. 

ये भी पढ़ें- होली के रंग में सबको रंगने आए निरहुआ और आम्रपाली, होली गाना 'धीरे-धीरे डाला निरहु' वायरल 

पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह की फिल्म 'मेरा भारत महान' के इस ऑफिसियल ट्रेलर ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ बवाल मचा दिया है, आप भी इस ट्रेलर को यहां देख सकते हैं. यहां इस ट्रेलर को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस 54 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news