रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक
Advertisement

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक

फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘बॉर्डर’ इस ईद रिलीज होगी.

नई दिल्ली: इस साल ईद के मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की मल्टीस्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इसमें निरहुआ एक फौजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. फर्स्ट लुक के जारी होते ही ‘बॉर्डर’ का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और देखते ही देखते इस पर खूब लाइक और कमेंट आने लगे. साथ ही कइयों ने इस फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर भी किया है. बता दें, निरहुआ ने इसे अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर निरहुआ जारी किया और साथ में लिखा है- 'फौजी हूं, लेकिन किसान का बेटा हूं.

fallback

दमदार हैं फिल्म के डायलॉग
वहीं, टीजर का एक डायलॉग ‘अगर कोई हमारी जमीन की तरफ आंख भी उठाए, तो जमीन के साथ उसका जिगर भी जोत देते हैं’ को खूब सराहा जा चुका है. इस पर दर्शकों की बहुत प्रतिक्रिया भी आ रही है. इस बारे में फिल्‍म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि पहले बॉर्डर के टाइटल टीजर और फिर फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही फिल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है. दर्शक फिल्म को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

उन्होंने आगे बताया कि फिल्म में भोजपुरी जगत के चर्चित कलाकारों की लंबी फौज है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने एक एक दृश्य पर काफी मेहनत की है. गौरतलब है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के प्रवेश लाल यादव निर्माता है. कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव, प्रोडक्शन कंट्रोलर राजेश भगत, प्रचारक रंजन सिन्‍हा और उदय भगत हैं. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news