रिलीज होते ही छा गया 'दबंग सरकार' का ट्रेलर, देखें खेसारीलाल का एक और दमदार VIDEO

31 अगस्त को यशी फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,178,733 बार देखा जा चुका है.

रिलीज होते ही छा गया 'दबंग सरकार' का ट्रेलर, देखें खेसारीलाल का एक और दमदार VIDEO
इसी फिल्‍म के शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारीलाल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें खेसारीलाल यादव सिंघम अवतार में नजर आ रहे हैं. खेसारीलाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपरस्‍टार से कम नहीं है. फिल्‍म के ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जो रिलीज होते ही वायरल हो चुका है. 31 अगस्त को यशी फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,178,733 बार देखा जा चुका है. 

Bhojpuri film

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आई हैं. फिल्‍म को योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया और कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है. फिल्‍म का ट्रेलर काफी इंटरटेनिंग है. योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि 'दबंग सरकार' ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है. फिल्‍म 'दबंग सरकार' लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है. 

Bhojpuri film

उन्होंने कहा कि फिल्‍म को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और स्‍टेंडर्ड के हिसाब से बनाई है, जो ट्रेलर में देखा जा सकता है. पहले ही हमने टीजर के वक्‍त बता दिया था कि ट्रेलर चौंकाने वाला होगा. योगश ने बताया कि 'दबंग सरकार' की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन की गई है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है. फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा की मानें तो पूरे देश की इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपने ओर खींचेगी. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के संवाद और गाने अभूतपर्व हैं. जल्‍द ही फिल्‍म का रिलीज डेट भी घोषित किया जाएगा.

बता दें कि इसी फिल्‍म के शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारीलाल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे सेट पर काफी अफरा–तफरी भी मच गई थी. हालांकि बाद में काम के प्रति समर्पित खेसारीलाल यादव ने सेट पर शूटिंग रोकने के बदले शूटिंग जारी रखी थी. गौरतलब है कि फिल्‍म 'दबंग सरकार' के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आएंगे. लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरुण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें