खेसारीलाल यादव के इस VIDEO ने मचाया धमाल, अक्षरा सिंह ने कुछ यूं किया कमाल
Advertisement

खेसारीलाल यादव के इस VIDEO ने मचाया धमाल, अक्षरा सिंह ने कुछ यूं किया कमाल

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारीलाल की भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज हो रही है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल और अक्षरा की फिल्म 'साजन चले ससुराल 2' के एक गाने 'तोहर गलिया के पिंपल' का है, जिसमें दोनों ही कलाकार जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, इन गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को होगी रिलीज
अक्सर भोजपुरी सिनेमा को एक अलग नजरिए से देखा जाता है. मगर पिछले दिनों जब से इस इंडस्ट्री में भी साफ सुथरी फिल्मों का चलन बढ़ा है, उसके बाद एक से एक फिल्में आ रही हैं, जिसे दर्शक तो पसंद कर ही रहे हैं. फिल्म क्रिटिक भी सरप्राइज्ड हैं. इसी कड़ी में निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल फिल्म 'संघर्ष' लेकर तैयार हैं, जो इस बार रक्षा बंधन के पूर्व 24 अगस्त से सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. वहीं इस फिल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया है. खेसारीलाल इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं. 

बिहार और झारखंड में फिल्म 'संघर्ष' को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म वितरण इकाई के हरिकेश यादव ने बताया कि संघर्ष के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर फिल्म ट्रेड में गजब का उत्साह है और यही वजह है कि सभी टार्गेटेड सिनेमा हॉल बुक हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि जुबली स्टार दिनेशलाल यादव पहले ही दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वो संघर्ष देखें, क्योंकि ये काफी अच्छी फिल्म है. फिल्म के लेखक हैं राकेश त्रिपाठी. गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने. छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news