सपना चौधरी के साथ जब होली में हुड़दंग करने लगे पवन सिंह, Sapna को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

सपना चौधरी के साथ जब होली में हुड़दंग करने लगे पवन सिंह, Sapna को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ

Sapna Choudhary: हरियाणा की सुपरहॉट डांसर सपना चौधरी और भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह अगर होली के मदमस्त माहौल में आपको एक मंच पर देखने को मिल जाए तो सोचिए आप का रोमांच कितना बढ़ जाएगा, सपना चौधरी और पवन सिंह एक साथ इस होली गीत में आपको रंग भरते नजर आएंगे.

सपना चौधरी के साथ जब होली में हुड़दंग करने लगे पवन सिंह, Sapna को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ

Patna: होली का त्यौहार नजदीक है ऐसे में भोजपुरी के गानों और वीडियो के बिना इस रंग भरे महोत्सव की कल्पना करना बेमानी होगी. होली के गानों पर नाचते-गाते थिरकते लोगों को देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा लेंगे कि इस त्यौहार पर भोजपुरी होली गानों की डिमांड कैसी है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और हरियाणा की शेरनी और शान जिनके ठुमके पर पूरा हरियाणा ही नहीं अब तो पूरी दुनिया झूम उठती है अगर दोनों एक ही वीडियो में एक दूसरे को होली के रंग से सराबोर करते नजर आए तो आपको कैसा लगेगा, शायद आप भरोसा नहीं कर पा रहे हैं ना.

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और हरियाणा की सुपरहॉट डांसर सपना चौधरी को अगर होली के मदमस्त माहौल में आपको एक मंच पर देखने को मिल जाए तो सोचिए आपके शरीर में भी तो झूरझूरी हो जाएगी. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इसे देखकर आपके अंदर का तापमान भी बढ़ जाएगा.

सपना चौधरी के इस गाने में पवन सिंह के साथ सपना खुद छेड़छाड़ करती और उन्हें रंग लगाती नजर आ रही हैं जिसके जवाब में पवन सिंह भी उनके साथ होली खेलते हैं. इस वीडियो में पवन सिंह को वह बाबू-बाबू कह रही हैं जिसके जवाब में पवन सिंह सपना से पूछते हैं कि 'बाबू बाबू कहे लू यार के, त गोदी में खेलेबु का भतार के'. यह सुनकर सपना चौधरी शर्मा जाती हैं.

दोनों के बीच होली की मस्ती और एक दूसरे के साथ छोड़छाड़ का यह वीडियो होली से पहले एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी होली गाना 'सदा आनंद रहे यही द्वारे' ने सोशल मीडिया को कर रखा है रंगीन, वीडियो वायरल

इसके साथ ही पवन सिंह, प्रदीप पांडे चिंटू और सपना चौधरी का भी एक होली गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी पवन सिंह के साथ सपना जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो में सपना एक बार पवन सिंह पर गुस्सा होती भी नजर आती हैं.

पवन सिंह के साथ गुस्साई सपना को समझाने की कोशिश की जाती है और उसके बाद जो होता है वह सच में आपके मिजाज को एकदम रंगीन कर देगा. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी होली के रंग में अपने आप को एकदम रंगीन महसूस करेंगे.

Trending news