अरविंद अकेला कल्लू की 'दहाड़' से गूंज रही है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू की 'दहाड़' से गूंज रही है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री

क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्माता विजय कुमार गुप्ता की इस संदेशात्मक फिल्म के पहले चरण की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सम्पन्न हो चुकी है.

फिल्म के निर्माता विजय कुमार हैं.

नई दिल्ली: बदलते दौर का असर भोजपुरी फिल्म जगत पर भी पड़ा है और यहां भी लीक से हटकर और सकारात्मक व सामाजिक मुद्दों पर फिल्मो का निर्माण शुरू हो गया है. उसी कड़ी में बनने जा रही निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म 'बब्बर की दहाड़' इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में गूंज रही है. क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्माता विजय कुमार गुप्ता की इस संदेशात्मक फिल्म के पहले चरण की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सम्पन्न हो चुकी है, जबकि शेष भाग की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी. 

चंदन उपाध्याय ने लिखी है पटकथा
अपनी पहली ही फिल्म 'आवारा बलम' से चर्चा में आए चंदन उपाध्याय ने खुद इस फिल्म की कथा और पटकथा भी लिखी है, जबकि संवाद लेखक हैं राजेश पांडेय. अविनाश झा घुघरू के संगीत से सजी बब्बर के गीतकार हैं मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और सिनेमेटोग्राफर हैं डी के शर्मा. निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी न किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते हैं. 

फिल्म में दिखेगा इनका जलवा 
उन्हीं मुद्दों को एक मनोरंजक कथा का रूप दिया गया है. बब्बर में युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पांडे, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, धामा वर्मा, नीलम पांडे, श्रद्धा नवल, प्रिया ठाकुर, राहत खान, सोनू कुमार गुप्ता, विक्की आदि मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता विजय कुमार गुप्ता फिल्म में एक जांबाज पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो अरविंद अकेला कल्लू के बड़े भाई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news