VIDEO: इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का यह भोजपुरी गाना
Advertisement

VIDEO: इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का यह भोजपुरी गाना

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 16 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

यह वीडियो कल्लू की भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' के एक गाने का है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो कल्लू की भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' के एक गाने 'मरदवाला' का है. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 16 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

यूपी में हुई है फिल्म की शूटिंग
इन दिनों कल्‍लू अपनी आगामी भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं. यह फिल्‍म भोजपुरी सिने स्‍क्रीन की सबसे नायब देश‍भक्ति फिल्‍म हो सकती है. 'छलिया' कल्लू की सबसे बड़ी एक्शन और रोमांस वाली पारिवारिक फिल्म है, जिसके निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री और निर्माता गौतम सिंह हैं. फिल्‍म में कल्‍लू के अपोजिट यामिनी सिंह की केमेस्‍ट्री भी देखने को मिलेगा. फिल्‍म में एक्‍शन, इमोशन, रोमांस, ड्रामा के साथ वो सब कुछ है, जो एक कमर्शियल फिल्‍मों में होता है. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई. 

फिल्‍म 'छलिया' को लेकर कल्लू भी काफी एक्‍साइटेड हैं और दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है. बता दें, भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' कल्‍लू और यामिनी सिंह के अलावा ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

ये वीडियो भी देखें:

Trending news