भोजपुरी गाने पर इस लड़की ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आप भी देखिए डांस का VIDEO
Advertisement

भोजपुरी गाने पर इस लड़की ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आप भी देखिए डांस का VIDEO

इस लड़की ने 'आरा के होठलाली लगवलु पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.

2 दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्में और गाने इन दिनों हिन्दी फिल्मों की तरह इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहे हैं. आए दिन इंटरनेट पर भोजपुरी फिल्मों के गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी की अपकमिंग फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने  'आरा के होठलाली लगवलु' को लोग क बेहद पसंद कर रहे हैं. यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. 

एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. shivani thakur द्वारा 2 दिन पहले 7 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने 'आरा के होठलाली लगवलु पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें, सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news