close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पिस्तौल के दम पर इस एक्ट्रेस को बनाया बंधक, चला दी गोली... बाल-बाल बची जान

ऋतु सिंह दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म पवन सिंह के साथ रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'सपेरा' था. भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह अब पूरी तरह सुरक्षित हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

VIDEO: पिस्तौल के दम पर इस एक्ट्रेस को बनाया बंधक, चला दी गोली... बाल-बाल बची जान
सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह को गोली मारने के इरादे से शनिवार को एक सिरफिरे ने होटल के कमरे में पिस्तौल लेकर ऋतु सिंह को बंधक बनाया था. यह मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला के राबर्टसगंज का है. मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई थी. बता दूं, ऋतु सिंह दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म पवन सिंह के साथ रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'सपेरा' था. भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह अब पूरी तरह सुरक्षित हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह ऋतु से बहुत प्यार करता है. वहीं, ऋतु ने बताया कि आरोपी दो-तीन साल से उसका पीछा कर रहा है. 

दस दिनों से चल रही थी फिल्म की शूटिंग
फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है और मामला ठंडा होने के बाद शुरू की जाएगी. दरअसल, ऋतु सिंह फिल्म 'दुलारी बिटिया' की शूटिंग कर रही थी, जिस फिल्म के हीरो राकेश मिश्रा और अमरीश सिंह हैं और निर्माता-निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. जानकारी के अनुसार हंसिका म्यूजिक के बैनर तले बन रही फिल्म 'दुलारी बिटिया' की शूटिंग राबर्टसगंज में पिछले दस दिनों से चल रही थी. फिल्म की यूनिट मुंबई से आई थी, जो एक स्थानीय होटल में रूकी हुई थी. शनिवार को अचानक एक सिरफिरा पिस्तौल लेकर होटल के कमरे में घुस गया और अभिनेत्री ऋतु सिंह को बंधक बना लिया, जिससे पूरी फिल्म यूनिट में हड़कंप मच गया. 

पुलिस ने ऐसे बचाई एक्ट्रेस की जान
सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और बदमाश को समझाने का प्रयास किया. इसी बीच बदमाश ने फायरिंग कर दिया जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के सामने बदमाश को पकड़ने के साथ अभिनेत्री को बचाने की जिम्मेदारी भी थी. पुलिस अधिकारी बदमाश को अपनी बातों में उलझाकर उसके हाथ में गोली मार दी, जिससे उसकी गन हाथ से छूट गई और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी बीच बदमाश द्वारा चलाई गई गोली से एक अधिकारी की जान बाल-बाल बच गई. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें