भोजपुरी फिल्म 'नादान इश्क' में नजर आएंगी अंजना सिंह, देखें शूटिंग की तस्वीरें
Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'नादान इश्क' में नजर आएंगी अंजना सिंह, देखें शूटिंग की तस्वीरें

नेहा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शुरुआत मोहन राठौड़ और इन्दु सोनाली की आवाज में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ हुई थी.

लोगों को इसमें कानपुर की लोकेशन देखने को मिलेगी.

नई दिल्ली: एक टीनएज लव स्टोरी वाली भोजपुरी फिल्म 'नादान इश्क' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कानपुर नगरी में की जा रही है, जहां एक स्पेशल सॉन्ग भोजपुरी के अभिनेत्री अंजना सिंह के ऊपर फिल्माई गई. नेहा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शुरुआत मोहन राठौड़ और इन्दु सोनाली की आवाज में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ हुई थी. फिल्म के डायरेक्टर संतराम हैं. फिल्म में आशीष कुमार और प्रीति कुमारी की फ्रेश जोड़ी दिखेगी जबकि अवधेश मिश्रा, संजय पाण्डेय, सीपी भट्ट, जय प्रकाश सिंह दीप्ति तिवारी और अन्नू ओझा भी अहम किरदार में होंगे. 

fallback

फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस दोनों नए हैं
फिल्म के लेखक अभय यादव, डीओपी डीके शर्मा, आर्ट डायरेक्टर पप्पू राज, कोरियोग्राफर संतोष सर्वदर्शी और इपी अरबिंद सिंह हैं. भोजपुरी के मशहूर खलनायक संजय पाण्डेय के बड़े भाई का रोल अवधेश मिश्रा इस फिल्म में कर रहे हैं. वह फिल्म में विलेन हैं. फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस दोनों नए हैं. संतराम अच्छे लेखक डायरेक्टर है. इस फिल्म के टाइटल और इसकी कहानी के बारे मे डायरेक्टर संतराम का कहना है "इश्क तो नादान होता है समझदारी से तो व्यापार होता है. इसलिए इसका नाम नादान इश्क रखा है. मुझे इस टिन एज स्टोरी के लिए 18-19 साल के लड़के लड़की चाहिए थी. मैंने इन दोनों लड़के लड़की का ऑडिशन लिया. अब देखिए फिल्म का शूट शुरू हुआ है."

fallback

उन्होंने आगे कहा, "यह एक साफ सुथरी कहानी है, कोई वल्गैरिटी नहीं है. टीनएजर लव स्टोरी है. फिल्म में छोटे बाबा का संगीत है. नवम्बर तक इसको रिलीज़ का प्लान है. लेखक अभय यादव का कहना है कि निर्देशक संतराम को यह सब्जेक्ट पसंद आया. नया कंटेंट है भोजपुरी सिनेमा के लिए. उम्मीद है कि दर्शको को भी पसंद आएगी." आशीष कुमार और प्रीति कुमारी इस क्यूट सी लव स्टोरी और इसकी शूटिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इसमें दलित फैमिली से लड़का बिलोंग करता है. कहानी जातपात के उपर है. लोगों को इसमें कानपुर की लोकेशन देखने को मिलेगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news