भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' में दिखेगा अरविंद अकेला कल्लू का नया अवतार
Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' में दिखेगा अरविंद अकेला कल्लू का नया अवतार

अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म 'पत्थर के सनम' का भव्य मुहूर्त मुंबई में सम्पन्न हुआ.

फिल्म में कल्लू के अपोजिट कौन एक्ट्रेस होगी इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म 'पत्थर के सनम' का भव्य मुहूर्त मुंबई में सम्पन्न हुआ. लॉन्चिंग समारोह में जारी पोस्टर में कल्लू का अलग रूप दर्शाया गया है. साथ ही नकारात्मक भूमिका से सकारात्मक भूमिका की ओर कदम बढ़ाकर अवॉर्ड जीत चुके भोजपुरी के खलनायक अवधेश मिश्रा भी पोस्टर में नजर आ रहे हैं. बता दें, राजघराना फिल्म्स और रेणुका जगदीश फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्माता आदित्य कुमार झा और पायल कुमारी हैं. जबकि सह निर्माता अमित कुमार है.

fallback

फिल्म की कथा-पटकथा और संवाद लिखा है प्रवीण चंद्र ने, संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा और छोटे बाबा और प्रचारक हैं उदय भगत. 'पत्थर के सनम' के निर्देशक हैं नीरज रणधीर की जोड़ी. नीरज रणधीर की जोड़ी पिछले तीस साल से साथ हैं. कई धारावाहिकों और विज्ञापन फिल्मों के अलावा दो मैथिली फिल्मों का भी निर्देशन इस जोड़ी ने किया है और अभी भी इनकी धारावाहिक बिग गंगा पर टेलीकास्ट हो रही है. इस जोड़ी की यह पहली भोजपुरी फिल्म है. तकनीकी और स्क्रिप्ट लेबल पर यह जोड़ी काफी मजबूत मानी जाती है. मुहूर्त के अवसर पर अपने विचार प्रकट करते हुए अरविंद अकेला कल्लू और अवधेश मिश्रा ने कहा कि फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और आम भोजपुरी फिल्मो से अलग है. 

fallback

'पत्थर के सनम' में कल्लू के साथ अवधेश मिश्रा, संजय महानंद, अनिता रावत, देव सिंह, सुवोध सेठ, प्रेम दुबे और दीपक सिन्हा आदि मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक नीरज रणधीर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई खूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी. मुहूर्त के मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत के कई जाने माने लोग मौजूद थे, जिनमें वर्ल्ड वाइड के रत्नाकर कुमार, सतीश जैन, मंजुल ठाकुर, देव पांडे, अनंजय रघुराज आदि प्रमुख थे. फिल्म में कल्लू के अपोजिट कौन एक्ट्रेस होगी इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि मुहूर्त में मौजूद बबली गर्ल ऋतु सिंह ने कहा कि संभवतः कल्लू के साथ मेरी यह पांचवी पिल्म होगी, लेकिन निर्देशक नीरज रणधीर ने बताया कि इसका खुलासा दो दिनों बाद हो जाएगा.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news