27 जुलाई को रिलीज होगी 'भौजी पटनिया', काजल राघवानी और आकाश की जोड़ी मचाएगी धमाल
Advertisement

27 जुलाई को रिलीज होगी 'भौजी पटनिया', काजल राघवानी और आकाश की जोड़ी मचाएगी धमाल

इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है.

कुणाल सिंह, सीमा सिंह और प्रवीण झा भी इस फिल्म अहम भूमिकाओं में हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी, आकाश सिंह यादव, कुंदन कृष्णन और शनी सिंह की जोड़ी अनोखी मानी जाती है. फिल्म 'भौजी पटनिया' 27 जुलाई को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज होने जा रही है. स्काईलाइट स्टूडियोज और दक्षराज फिल्म्स प्रोडक्शन कृत भोजपुरी फिल्म 'भौजी पटनिया' रिलीज के लिए तैयार है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है.

fallback

यह फिल्म भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष करके अपने परिवार और पूरे गांव को उसके चंगुल से मुक्त कराकर और बाकी सारे गांव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है. संघर्षशील बहु के किरदार को बड़े ही जानदार रूप से अभिनीत किया है अभिनेत्री काजल राघवानी, आकाश सिंह यादव, कुंदन कृष्णन और शनि सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. 

fallback

साथ ही, कुणाल सिंह, सीमा सिंह और प्रवीण झा भी इस फिल्म अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्माण प्रवीण झा और कृष्ण प्रसाद गुप्ता ने किया है. निर्देशक हैं अजय-प्रवीण, संगीत ओम झा का, गीतों को मधुर आवाज से संवारा है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह और मोहन राठौर ने. वहीं इस फिल्म में एक्शन महाराजन कुमार ने दिया है, जबकि नृत्य निर्देशक एंथोनी और अंजनी तिवारी का है और कैमरामैन त्रिलोकी चौधरी हैं. फिल्म की शूटिंग बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा और जहानाबाद के अलावा गुजरात के राजपिपला और मुंबई में किया गया है. इस फिल्म का प्रचार-प्रसार अखिलेश सिंह द्वारा किया जा रहा है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news