स्विमिंग पूल के अंदर कुछ तरह काजल राघवानी के साथ डांस करते नजर आए खेसारीलाल, देखें VIDEO
Advertisement

स्विमिंग पूल के अंदर कुछ तरह काजल राघवानी के साथ डांस करते नजर आए खेसारीलाल, देखें VIDEO

यह वीडियो किसी भोजपुरी फिल्म के गाने की शूटिंग का है.

ये दोनों फिल्म 'संघर्ष' में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी भोजपुरी फिल्म के गाने की शूटिंग का है, जहां खेसारीलाल और काजल राघवानी स्विमिंग पूल के अंदर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, बीएमजे-भोजपुरी म्यूजिक जंक्शन द्वारा 24 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है.

'संघर्ष' में नजर आएगी ये जोड़ी
बता दें, ये दोनों फिल्म 'संघर्ष' में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा 'दबंग सरकार' की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. 

वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है. खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण दीपक कुमार द्वारा किया जा रहा है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news