BHOJPURI NEWS: खेसारीलाल के साथ शुभी शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और पूजा गांगुली (Pooja Ganguly) भी नजर आने वाली हैं.

BHOJPURI NEWS: खेसारीलाल के साथ शुभी शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ VIDEO
इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav), शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और पूजा गांगुली (Pooja Ganguly) स्‍टारर रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आउट होते वायरल हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्‍म के ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर
इस फिल्म में खेसारीलाल यादव को भोजपुरी की नई अभिनेत्री पूजा गांगुली से प्रेम हो जाता है, लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा खेसारी को छोड़ने को मजबूरी हो जाती है. ऐसे वक्‍त में खेसारी के पास शुभी शर्मा की एंट्री होती है, लेकिन एक सच्‍चे प्रेमी की तरह खेसारी, पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान लेता है. फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स उत्‍सकुता करने वाला है. फिल्‍म में कई ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है. एक्‍शन, इमोशन, गाने और संवाद फिल्‍म की खूबसूरती है. ट्रेलर देखकर यही लगाता है.

ट्रेलर में फिल्‍म के सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में शानदान नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर बाबू त्‍यागी व संजय अग्रवाल, सह-निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एम आई राज हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्म में काजल यादव का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग भी है. फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है. फाइट इकबाल हुसैन का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव का है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता और रामदेवन हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें