40 गाड़ियों के काफिले के साथ फिल्‍म 'राजा जानी' के प्रमोशन के लिए निकले खेसारीलाल यादव

इस दौरान खेसारीलाल यादव अपने गांव भी गए.

40 गाड़ियों के काफिले के साथ फिल्‍म 'राजा जानी' के प्रमोशन के लिए निकले खेसारीलाल यादव
इस दौरान खेसारीलाल के साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह भी साथ थे.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाड़ियों के साथ निकला हो. अधिकतर इतना बड़ा काफिला बड़े–बड़े राजनेताओं का होता है. मगर सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव इस बार अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए अलग ही अंदाज में पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाड़ियों के साथ निकले. उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह भी साथ थे. बाकी गाडियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे. इसके अलावा इन गाड़ियों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी थे. 

Bhojpuri film

अपने गांव भी गए खेसारीलाल
इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए. वहीं, 40 गाड़ियों के काफिले को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि गाडियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आइडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाड़ियों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं. यह अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है. खेसारीलाल यादव ने कहा, "‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं. तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं. हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है. हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, ताकि हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके. उन्‍होंने कहा कि 'राजा जानी' के गाने हो या संगीत सभी दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं." 

लोगों को पसंद आ रही है 'राजा जानी'
खेसारीलाल ने आगे बताया, "बहुत जगहों पर दर्शकों ने हमें बताया कि उनको फिल्‍म इतनी अच्‍छी लगी कि वे 'राजा जानी' को दो बार से ज्‍यादा भी देखने सिनेमाघर गए. साथ ही महिला दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है, जो हमारी फिल्‍म की एक अदद कामयाबी है. मालूम हो कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं. प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने. वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है."

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें