close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'रात दिया बुताके' के बाद अब पवन सिंह और आम्रपाली के 'बाबू बाबू' गाने ने मचाया धूम

Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर चंद घंटे पहले अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 173,990 बार देखा जा चुका है.

'रात दिया बुताके' के बाद अब पवन सिंह और आम्रपाली के 'बाबू बाबू' गाने ने मचाया धूम
जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फिल्म 'शेर सिंह' (फोटो साभारः यूट्यूब ग्रैब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम काफी मशहूर है. इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह (Sher Singh)' का एक नया गाना 'बाबू बाबू' रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आने वाली हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो
Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर चंद घंटे पहले अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 173,990 बार देखा जा चुका है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया है. ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आई हैं, लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिए वह बड़ा धमाका करने को तैयार हैं.

पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था. उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमिस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाए जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खड़ी उतर पाती है.

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें