‘बॉर्डर’ के लिए निरहुआ कुछ इस अंदाज में करेंगे फिल्म का प्रमोशन
Advertisement

‘बॉर्डर’ के लिए निरहुआ कुछ इस अंदाज में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

प्रमोशन का यह अनोखा तरीका अभी तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कभी देखने को नहीं मिला.

निर्देशक संतोष मिश्रा की फिल्‍म ‘बॉर्डर’ इस ईद रिलीज हो रही है.

नई दिल्ली: भोजपुरिया जु‍बलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपनी बहुचर्चित फिल्‍म के प्रमोशन के लिए बिहार के विभिन्‍न जिलों में क्रिकेट खेलेंगे. प्रमोशन का यह अनोखा तरीका अभी तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कभी देखने को नहीं मिला. मगर निरहुआ अपनी फिल्‍म का प्रमोशन एकदम अगल अंदाज में करते नजर आएंगे. इस दौरान वे बिहार के बक्‍सर, मोतिहारी, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर और बेगूसराय में अपनी टीम के साथ स्‍थानीय क्रिकेट टीम के साथ दो–दो हाथ करेंगे. बता दें, निरहुआ एंटरटेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की फिल्‍म ‘बॉर्डर’ इस ईद रिलीज हो रही है.

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष... बिदेसिया के पातिः का होई हो अब का होई...?

11 जून से शुरू होगा मैच
वहीं, फिल्‍म के प्रमोशन स्‍ट्रेटजी को लेकर निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि मल्टीस्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ के कलाकारों का दल सोमवार 11 जून से बिहार के विभिन्न शहरों में जाकर वहां की स्थानीय क्रिकेट टीम के साथ क्रिकेट का मैच खेलेगी. यह अपने आप में भोजपुरी सिनेमा के लिए अनोखा प्रमोशनल इवेंट होगा, जिसका मकसद फिल्‍म के साथ–साथ भोजपुरी फिल्‍मों का प्रमोशन भी है. इस प्रोमोशन अभियान को बॉर्डर के जवान खेल के मैदान नाम दिया गया है.

यह है मैच का शेड्यूल
उन्‍होंने बताया कि 11 जून को बक्‍सर, 12 जून को गोपालगंज, 13 जून को मोतिहारी, 14 जून को बेगूसराय और 15 जून की सुबह मुजफ्फरपुर में मैच खेले जाएंगे, जिसमें बॉर्डर 11 का नेतृत्‍व खुद दिनेशलाल यादव निरहुआ करेंगे. उनके अलावा टीम में प्रवेश लाल यादव, फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्‍य ओझा, विशाल सिंह, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, गौरव झा, अंशुमान सिंह राजपूत, दीवाकर श्रीवास्‍तव, सिद्धार्थ सिंह राजपूत, हरिकेश यादव, संतोष पहलवान, ध्रुव तिवारी और सोनू पांडेय होंगे. गौरतलब है कि फिल्‍म 'बॉर्डर' के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ, यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news