पवन और अक्षरा सिंह का ऐसा परफॉर्मेंस नहीं देखा होगा, एक करोड़ बार देखा गया VIDEO

यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10,412,241 बार देखा जा चुका है.

पवन और अक्षरा सिंह का ऐसा परफॉर्मेंस नहीं देखा होगा, एक करोड़ बार देखा गया VIDEO
पवन सिंह की फिल्म 'लोहा पहलवान' इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्म 'वांटेड' के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म 'लोहा पहलवान' के साथ तैयार हैं. भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह भले ही अब एक दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन इंटरनेट पर उनके वीडियो आज भी बेहद पसंद किया जाते हैं. इसी क्रम में इन दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो पिछले साल लंदन में आयोजित हुए 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड' के दौरान का है, जहां पवन और अक्षरा जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10,412,241 बार देखा जा चुका है.

एक्शन फिल्म है पवन सिंह की 'लोहा पहलवान'
बता दें, इस फिल्म में पवन सिंह अपने दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं. उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है. इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे. फिल्म 'लोहा पहलवान' का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी 'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी' द्वारा रिलीज किया गया है. फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाने वाली हैं.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. फिल्म 'लोहा पहलवान' के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के 'दंगब' सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है. खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें