स्टेज शो के दौरान गरमाया पवन सिंह का दिमाग, बोले- 'मेरा भी दिमाग खराब होता है...'
Advertisement

स्टेज शो के दौरान गरमाया पवन सिंह का दिमाग, बोले- 'मेरा भी दिमाग खराब होता है...'

स्टेज शो के दौरान एक शख्स पर गुस्से से लाल हो गए पवन सिंह.

अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार पवन सिंह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. पवन सिंह का यह वीडियो किसी स्टेज शो के दौरान का है, जहां वह एक शख्स पर गुस्से से लाल हो गए और अपना आपा खो दिया. बता दें, यह वीडियो पिछले साल दिवाली के वक्त का है, जब पवन सिंह परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर पहुंचे तो एक शख्स स्टेज के पास आकर उन्हें नीचे बुलाने लगा. दरअसल, वह उनसे मिलना चाहता था. इस बात पर पवन सिंह ने उससे कहा कि प्रोग्राम के बाद मिल लेंगे, लेकिन वह जिद करने लगा तो पवन सिंह को काफी तेज गुस्सा आया और उन्होंने उस शख्स से कहा, 'मेरा भी दिमाग खराब होता है. उन्होंने कहा कि यहां मैं अपने दर्शकों के लिए गाना गाने आया हूं और आप चाहते हैं कि मैं गाना छोड़कर पहले आपसे आकर मिलूं.'

'मां तूझे सलाम' में नजर आएंगे पवन सिंह
बाद में, उनका गुस्सा शांत हुआ और फिर उन्होंने परफॉर्म किया. बता दें, वायरल होने बाद से अब तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि पवन सिंह  'वांटेड' के बाद एक और एक्शन मूवी 'मां तूझे सलाम' लेकर आ रहे हैं. इसका ट्रेलर भी हाल में रिलीज किया गया है, जो बहुत ही धमाकेदार है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरका सिंह और मधु शर्मा नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. खास बात यह है कि जब यह जोड़ी एक साथ आती है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर जाती है. इसके अलावा पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news