close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस भोजपुरी एक्टर ने कहा- 'अखिलेश यादव के सामने कोई टिक नहीं सकता'

लोकसभा चुनाव में दिनेशलाल यादव निरहुआ की हार पर भोजपुरी सुपरस्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि यह जनता का जनादेश है.

इस भोजपुरी एक्टर ने कहा- 'अखिलेश यादव के सामने कोई टिक नहीं सकता'
चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने आजमगढ़ से दिनेशलाल यादव निरहुआ की हार पर कहा कि यह जनता का जनादेश है. दिनेशलाल यादव निरहुआ के लिए यह जनादेश जीत से भी कम नहीं है, क्‍योंकि वे जिस जगह से लड़ रहे थे. वहां बहुत बड़ी लड़ाई थी. दिनेशलाल यादव निरहुआ के अलावा वहां से लड़ने की कोई हिम्‍मत भी नहीं करता, क्योंकि पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के सामने यहां कोई टिक नहीं सकता. आजमगढ़ में निरहुआ ने काफी प्रयास और मेहनत किया, हालांकि यह शुरुआत है और मुझे विश्‍वास है कि अगली बार वह पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेंगे और डबल स्‍पीड के साथ मंजिल पाकर रहेंगे. मालूम हो दिनेशलाल यादव आजमगढ़ सीट पर यूपी के अखिलेश यादव से 259874 वोटों से पराजित हुए हैं.

उज्‍जवल भारत की कामना
मोदी जी का इस बार भी कमाल का आगमन हुआ है. उनसे हम उज्‍जवल भारत की कामना करते हैं. युवाओं का भविष्‍य बेहतर होने वाला है. चिंटू ने दिल्‍ली भाजपा के अध्‍यक्ष सह फिर से जीतकर आए मनोज तिवारी मृदुल को भी बधाई दी और कहा कि उन्‍होंने मनोज तिवारी के साथ अंतिम फिल्‍म ‘देवरा भईल दिवाना’ की थी, जो बेहद खूबसूरत फिल्‍म थी. बहुत मजा आया था. मेरी इच्‍छा है कि उनको मिलकर बधाई दूं. उनके लिए मेरी दुआ है और प्‍यार है. उन्‍होंने भोजपुरी को स्‍टारडम दिया है. वे हम सब के सम्‍मानीय हैं. ये बहुत खुशी के बाद है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री से लोग राजनीति में जाकर समाज की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं. हम जो सिनेमा में सोशल मैसेज देते हैं, उस पर समाज में जाकर काम करने का मौका मिल रहा है. 

रवि किशन को बधाई 
गोरखपुर से विजयी हुई भोजपुरी मेगा स्‍टार रवि किशन को बधाई देते हुए चिंटू ने कहा कि रवि किशन के लिए नई चुनौती है, क्‍योंकि वे पहली बार संसदीय राजनीति में इंट्री कर रहे हैं. रवि जी को ऐतिहासिक जीत मिली है. वे भोजपुरी सिनेमा के लीजेंड्री एक्‍टर हैं. यह भोजपुरी सिनेमा के लिए गर्व की बात है. भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलरिटी को लिमिटेशन में बांधने वालों को जवाब है. हर लोगों के दिल में बसता है भोजपुरी, जिस वजह से जनता ने उन्‍हें चुना है. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों के लिए यह एक रास्‍ता भी खोलता है देश सेवा के लिए. चिंटू ने जातिवाद पर चोट किया और कहा कि लोग जातिवाद से हटकर वोट किया. जातिवाद ने हमेशा देश को पछाड़ कर रखा था. उससे देश आगे निकला है. एक होकर सबों ने वोट किया है. यह देश इस चुनाव की खास बात है, जो देश हित में है. 

21 जून को रिलीज 'नायक’ 
आपको बता दें कि चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को रिलीज होने वाली है, जिसके डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. लेखक राजेंद्र भारद्वाज, संकलन लाल जी यादव, गीत प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह, सुमित चंदवंशी, संदीप साजन, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है.   

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें