VIDEO: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्टेज पर मचाया हंगामा, अक्षय कुमार के गाने पर लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्टेज पर मचाया हंगामा, अक्षय कुमार के गाने पर लगाए ठुमके

इस वीडियो को अब तक 470,456 देखा जा चुका है.

इससे पहले भी रश्मि के डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. रश्मि का यह वीडियो इस साल मलेशिया में आयोजित हुए 'चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड' के दौरान का है, जहां वह शानदार परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रश्मि बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के मशहूर गाने 'चुराके दिल मेरा' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. Bhojpuri Dhamaka DISHUM द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 470,456 देखा जा चुका है.

पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो
बता दें, इससे पहले भी रश्मि के डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें वह खेसारीलाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के एक गाने 'धुकुर-धुकर' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही थीं. रश्मि देसाई के इस डांस के वीडियो को भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया था. वैसे इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने डांस किया था.  

गौरतलब है कि रश्मि दसाई भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली और मणिपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वैसे  रश्मि देसाई भारतीय टेलीविजन की लोकप्रिय चेहरा हैं. रश्मि ने कई टीवी सीरियल्स जैसें मशहूर शो ‘उतरन’ में  ‘तपस्या’ का किरदार निभाया तथा एंड टीवी के मशहूर शो ‘अधूरी कहानी हमारी में’ उन्होंने ने ‘प्रीति (इच्छाधारी नागिन)’ का बेहतरीन किरदार अदा किया है. इसके साथ ही रश्मि ने कत्थक और भारतनाट्यम नृत्य का प्रशिक्षण भी हासिल किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news