close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रितेश पांडेय के इस गाने ने मचाया हंगामा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

रितेश पांडेय बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं

रितेश पांडेय के इस गाने ने मचाया हंगामा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
रितेश पांडेय इन दिनों अपनी फिल्म 'गिरफ्तार' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडेय बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं और यही वजह है कि यूट्यूब पर उनके गाने का वीडियो काफी पसंद किया जाता है. इसी क्रम में रितेश पांडेय का एक गाना 'हंसके करेजा में' यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. Wave Music द्वारा पिछले साल मई में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 12,632,215 बार देखा जा चुका है. बता दें, रिलीज से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है.

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं रितेश  
रितेश पांडेय इन दिनों अपनी फिल्म 'गिरफ्तार' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्‍म में रितेश पांडेय के अलावा राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता राहुल शाहिनी हैं और सह निर्माता अमित सिंह है. इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा हैं. बात करें गीत-संगीत की तो इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं और गानों को मनोज मतलबी व सुमित कुमार चंद्रवंसी ने लिखा है. 

फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट से ही पता चलता है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होने वाली है. फिल्म के निर्माता राहुल सहनी के अनुसार फिल्‍म के गाने भी काफी सुरीले होंगे, जो लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं. वहीं, निर्देशक रवि सिन्‍हा की मानें तो फिल्‍म की कहानी काफी मजबूत और एंटरटेनिंग है. यह अपने आप में ही भोजपुरी के अन्‍य फिल्‍मों से अलग है. इसमें एक्‍शन, इमोशन, लव, रोमांस को अलग ही तरह से प्रजेंट किया जाएगा, जो अब तक दर्शकों ने नहीं देखा होगा. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें