फिल्‍म ‘पांचाली’ में दिखेगा इस भोजपुरी बाला का जलवा, देखें मोहिनी घोष की खूबसूरत तस्वीरें
Advertisement

फिल्‍म ‘पांचाली’ में दिखेगा इस भोजपुरी बाला का जलवा, देखें मोहिनी घोष की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई पहुचंने के बाद मोहिनी ने सुपरस्‍टार चिंटू के साथ फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी.

मोहिनी घोष की पिछली फिल्‍म सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘जिला चंपारण’ थी.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा मोहिनी घोष ने चर्चित निर्माता राजकुमार आर पांडेय की बेहद महत्‍वाकांक्षी फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए कोलकाता से मुंबई पहुंची, जहां इस फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. मुंबई पहुचंने के बाद मोहिनी ने सुपरस्‍टार चिंटू के साथ फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी. वह इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साटेड हैं और इसलिए वे कोलकाता से भागी-भागी मुंबई चली आईं.

 fallback

इस बारे में शूटिंग से वक्‍त निकाल कर मोहिनी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, "‘पांचाली’ को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हूं. राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍म में काम करने की इच्‍छा काफी दिनों से थी, जो ‘पांचाली’ के जरिए पूरी हुई. मोहिनी ने कहा कि ‘पांचाली’ की कहानी बेजोड़ है और जब इसको अजय कुमार झा डायरेक्‍ट करेंगे. इस फिल्‍म में मेरी भूमिका भी काफी अहम है, जिसमें मैं अपना 100 प्रतिशत दे रही हूं. साथ ही चिंटू पांडेय के साथ काम करना भी मेरे लिए रोमांच भरा है. उनकी पहचान भोजपुरी के एक खास दर्शक वर्ग के बीच है. उनसे यूथ आसानी से कनेक्‍ट हो पाते हैं. इस फिल्‍म में काम करके बहुत मजा आने वाला है और मुझे लगता है कि भोजपुरी सिनेमा को एक बेहतरीन और ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म मिलने वाली है. ओवर ऑल मैं यही कहना चाहूंगी कि एक कमाल की फिल्‍म के लिए मेरे एक्‍साइटमेंट कम नहीं होने वाला है."

fallback

वैसे राजकुमार आर पांडेय पहले ही ‘पांचाली’ के बारे में दावा कर चुके हैं कि यह भोजपुरी के लिए एक दम नया कंसेप्‍ट और सब्‍जेक्‍ट होगा, जो दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है और एडिटर अभिषेक श्रीवास्‍तव, अभिषेक सिंह और गोलू हितेश हैं. बता दें मोहिनी घोष की पिछली फिल्‍म सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘जिला चंपारण’ थी, जो सुपर डूपर हिट रही थी. इसके अलावा वे मनोज तिवारी के साथ 'औरत खिलौना नहीं', अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ 'दिलदार सजना', 'रेजा', 'दिल हो गईल कुर्बान', 'दिलदार सजना', 'दुलारा' समेत कई अन्‍य फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news