कल्लू के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच अरविंद अकेला कल्लू का नाम काफी मशहूर है.

कल्लू के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
यह कल्लू के एल्बम का गाना 'जान लोगी क्या' का है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच कल्लू का नाम काफी मशहूर है. इसलिए कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह कल्लू के एल्बम का गाना 'जान लोगी क्या' का है.

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो 
Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर 28 मई को रिलीज किए गए कल्लू के इस गाने को अब तक 28,490,074 बार देखा जा चुका है. कल्लू जल्द  अक्षरा सिंह के साथ फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इसी फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई तो, लोगों ने ऐसा सोच लिया था कि अक्षरा और कल्लू की शादी हो गई है. बाद में फिल्म डायरेक्टर चंदन उपाध्‍याय ने सभी को बताया था कि यह उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें हैं.

वहीं, फिल्म डायरेक्टर चंदन उपाध्‍याय ने हाल ही में बताया था कि अक्षरा और कल्‍लू आज के समय में भोजपुरी स्‍क्रीन पर सबसे अधिक दिखने वाले कलाकार हैं. स्‍टेज शोज में भी अक्षरा और कल्‍लू का खूब डिमांड है. शायद यह भी एक वजह रही है कि निर्देशक चंदन उपाध्‍याय दोनों को साथ लेकर आए हैं, जिस पर ट्रेड पंडित को राय काफी सकारात्‍मक है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें