Bhojpuri Video: इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है पनव सिंह और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO
Advertisement

Bhojpuri Video: इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है पनव सिंह और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO

शेर सिंह (Sher Singh), भोजपुरी फिल्म में पहली बार भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर्दे पर पवन सिंह के साथ नजर आईं.

अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 6,515,219 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक व एक्शन हीरो सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) स्टारर भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह (Sher Singh)' बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाई. इस फिल्म को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. वहीं, पिछले साल सितंबर में यूट्यूब पर अपलोड किए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक अच्छे व्यूज मिल रहे हैं. अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 6,515,219 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में पहली बार भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर्दे पर पवन सिंह के साथ नजर आईं.

फिल्म में खतरनाक स्टंट करते दिखे पवन सिंह
बता दें, सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है. फिल्म में एक ओर जहां वे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं, वहीं शेर के साथ उनकी लड़ाई काफी रोमांचक दिख रही है. उनके खास अंदाज में बोले गए संवाद भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. उन्हें बेहद प्यार करने वाले उनके फैंस के लिए यह फिल्म काफी रोमांचक है. 

इस फिल्म में संभावना सेठ भी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिंघम फेम अशोक समर्थ और पवन सिंह का खतरनाक आमना-सामना रुपहले पर्दे पर देखकर दर्शक तांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो रहे हैं. दर्शकों की पसंद को ध्यान रखकर फिल्म के निर्देशक शशांक राय बहुत ही बेहतरीन फिल्म की मेकिंग की है. फ़िल्म की शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी की गई है. शशांक राय प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' का निर्माण पिनाका स्टूडियोज व राय मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news