3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन सिंह और आम्रपाली का यह VIDEO
Advertisement
trendingNow1569868

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन सिंह और आम्रपाली का यह VIDEO

यह गाना अब तक इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस गाने के वीडियो को अब तक 33,637,692 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्‍टार पवन सिंह और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे हाल ही में लंबे समय बाद एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आए थे. हालांकि आम्रपाली सिर्फ एक गाने 'भतार को भूल जाओगी' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने पवन सिंह के साथ जमकर ठुमका लगाया था. यह गाना अब तक इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. यू-ट्यूब पर चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी द्वारा इसी साल फरवरी में अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 33,637,692 बार देखा जा चुका है. 

इस फिल्म में साथ नजर आएगी यह जोड़ी
बता दें कि इन दोनों का गाना 'रात दिया बुताके' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद पवन और आम्रपाली फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'भतार को भूल जाओगी' दूसरी बड़ी हिट साबित हो चुकी है. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमें 'शेर सिंह' का नाम सबसे ऊपर है. इस फिल्म पहली बार उन्के साथ आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं.

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. बता दें, फिलहाल फिल्म 'शेर सिंह' का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से मुंबई में किया जा यह है. इस फिल्म में कुल आठ गाने है. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. निर्माताओं को पूरी उम्मीद है कि फिल्म 'शेर सिंह' लोगों को बेहद पसंद आएगी और भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर यह एक नया रिकॉर्ड बनाएगी.

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news