close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन सिंह का यह भोजपुरी गाना

पवन सिंह का यह वीडियो 'मलाई दिहाला राजाजी' का है, जिसमें उनके साथ मोनालिसा नजर आ रही हैं.

VIDEO: 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन सिंह का यह भोजपुरी गाना
पवन सिंह इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर सिंह' को लेकर काफी व्यस्त हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की बॉक्स ऑफिस पर कायम बादशाहत का हर कोई कायल हो गया है. उनकी एक्शन पैक्ड से भरपूर फिल्में आए दिन भोजपुरी बॉक्स ऑपिस पर छाई रहती हैं. इन दिनों पवन सिंह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर सिंह' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसी बीच पवन सिंह का एक भोजपुरी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पवन सिंह का यह वीडियो 'मलाई दिहाला राजाजी' का है, जिसमें उनके साथ मोनालिसा नजर आ रही हैं.

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
हमार भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 37,406,217 बार देखा जा चुका है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया है. ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आई हैं, लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिए वह बड़ा धमाका करने को तैयार हैं.

पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था. उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमिस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाए जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खड़ी उतर पाती है. 

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें