VIDEO: 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया पवन सिंह और अक्षरा का यह BHOJPURI SONG

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आखिरी बार भोजपुरी फिल्म 'मां तूझे सलाम' में देखा गया था.

VIDEO: 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया पवन सिंह और अक्षरा का यह BHOJPURI SONG
इस गाने को अब तक 97,782,704 बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो को लोग इंटरनेट पर बेहद पसंद करते हैं, लेकिन पिछले साल इन दोनों के बीच हुई अनबन से इनके चाहने वाले काफी निराश हुए. इन दोनों को आखिरी बार भोजपुरी फिल्म 'मां तूझे सलाम' में देखा गया था. साल 2016 में आई पवन और अक्षरा की फिल्म 'त्रिदेव' का एक गाना 'पिपरा के' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था. 2016 से अब तक इस गाने की पॉपुलैरिटी कायम है. वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 97,782,704 बार देखा जा चुका है. लोगों को यह गाना बेहद पसंद आया है.

'शेर सिंह' ने मचाया हंगामा
वहीं, पवन सिंह की हालिया भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है. फिल्म में एक ओर जहां वे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं, वहीं शेर के साथ उनकी लड़ाई काफी रोमांचक दिख रही है. उनके खास अंदाज में बोले गए संवाद भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. उन्हें बेहद प्यार करने वाले उनके फैंस के लिए यह फिल्म काफी रोमांचक है. शशांक राय प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' का निर्माण पिनाका स्टूडियोज व राय मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. 

इस फिल्म में संभावना सेठ भी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिंघम फेम अशोक समर्थ और पवन सिंह का खतरनाक आमना-सामना रुपहले पर्दे पर देखकर दर्शक तांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो रहे हैं. दर्शकों की पसंद को ध्यान रखकर फिल्म के निर्देशक शशांक राय बहुत ही बेहतरीन फिल्म की मेकिंग की है. फ़िल्म की शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी की गई है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें