close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर छा गया भोजपुरी फिल्म 'काशी विश्वनाथ' का ट्रेलर

फिल्म में अभिनत्री काजल राघवानी भी बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में नवोदित अभिनेत्री सारिका ठोसर डेब्यू कर रही हैं. काजल, सारिका और फिल्म से जुड़े सभी लोग ट्रेलर के रेस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. 

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर छा गया भोजपुरी फिल्म 'काशी विश्वनाथ' का ट्रेलर
24 घंटें के अंदर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ट्रेलर (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'काशी विश्वनाथ' के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होते ही 24 घंटें के अंदर एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिया है. जहां तक ट्रेलर की बात है तो ट्रेलर में अभिनेता रितेश पांडेय बहुत ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में रितेश पांडेय डबल रोले में नजर आएंगे, रितेश के एक किरदार का नाम कशी और दूसरे किरदार का नाम विश्वनाथ है. 

काजल राघवानी का भी दिखा जलवा
फिल्म में अभिनत्री काजल राघवानी भी बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में नवोदित अभिनेत्री सारिका ठोसर डेब्यू कर रही हैं. काजल, सारिका और फिल्म से जुड़े सभी लोग ट्रेलर के रेस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी का कहना है अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या? सुब्बाराव ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं और कहा हमारी फिल्म भोजपुरी में बहुत अच्छा नाम करेगी. ठीक उसी तरह जिस तरह मेरी फिल्म 'सुनो ससुरजी' सुपरहिट हुई थी.

फिल्म के निर्माता सर्वेस्वर रेड्डी ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भले ही भोजपुरी में ये मेरी पहली फिल्म है लेकिन मुझे अपनी फिल्म 'कशी विश्वनाथ' से बहुत ज्यादा उम्मीद है और मुझे मेरे निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी पर पूरा भरोसा है. फिल्म में अभिनेता रितेश पांडेय के अलावा काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दुबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव और नरेंद्र शर्मा. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म डिजिटल मीडिया कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें