close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होते ही YouTube पर छाया खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी VIDEO

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा 9 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

रिलीज होते ही YouTube पर छाया खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी VIDEO
30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद पर 5 जून को देशभर में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. अब इसी फिल्म का एक गाना 'होठ लगे' इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा 9 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3,064,389 बार देखा जा चुका है. बता दें, खेसारीलाल यादव की लोकप्रियता भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा है. अपनी अभिनय और शानदार आवाज से उन्होंने अब तक लोगों का दिल जीता है और यही वजह है कि उनके गाने और फिल्मों के वीडियो यूट्यूब पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. खेसारीलाल यादव ने अब तक तमाम हिट भोजपुरी फिल्मों में विभिन्न किरदार जीकर दर्शकों का दिल जीता है. 

'भाग खेसारी भाग' में नजर आएंगे खेसारीलाल
खेसारीलाल इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयार में जुटे हुए हैं, जिसका नाम है 'भाग खेसारी भाग'. इस फिल्म में खेसारीलाल के अलावा स्मृति सिन्हा, अमित शुक्ला, अयाज खान, संजय वर्मा, अर्जुन यादव, राहुल शाहू, प्रीतम कुमार, अविनाश मधुकर, अमित सिंह और सत्य प्रकाश सिंह भी अहम भूमिकाओं में होंगे. जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' में खेसारीलाल यादव बिलकुल नए अवतार में दिखेंगे. वे एक ऐसा चुनौतीपूर्ण किरदार निभा रहे हैं, जो लाख विपरीत परिस्थितियों के बावजूद अपना अनुकूल रास्ता चुनता है और कर दिखाता है कि जहां चाह वहां राह. यह फुल एंटरटेनिंग और रोमांचक फिल्म है, जो दर्शकों को संदेश भी देगी.  

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की सुपरहिट जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर नजर आएंगी. उनकी रोमांटिक जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. यह फिल्म एक यूनिक स्टोरी पर आधारित है, जो बिलरुल फ्रेश और नया है, जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे. फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है. वे अपने प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले आगे और भी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करते रहेंगे. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं, जिन्होंने खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा को लेकर कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें