एक बार फिर इंटरनेट पर चला कल्लू का जादू, इस भोजपुरी VIDEO ने मचाया धमाल

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 9 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,557,193 बार देखा जा चुका है.

एक बार फिर इंटरनेट पर चला कल्लू का जादू, इस भोजपुरी VIDEO ने मचाया धमाल
इस वीडियो को अब तक 1,557,193 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच कल्लू का नाम काफी मशहूर है. इसलिए कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो कल्लू की फिल्म 'पत्थर के सनम' के गाने 'कहियाले मम्मी बनएबा' का है. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 9 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,557,193 बार देखा जा चुका है.

फिल्‍म 'छलिया' में नजर आने वाले हैं कल्लू
बता दें, कल्‍लू की जल्द ही भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म भोजपुरी सिने स्‍क्रीन की सबसे नायब देश‍भक्ति फिल्‍म हो सकती है. 'छलिया' कल्लू की सबसे बड़ी एक्शन और रोमांस वाली पारिवारिक फिल्म है, जिसके निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री और निर्माता गौतम सिंह हैं. फिल्‍म में कल्‍लू के अपोजिट यामिनी सिंह की केमेस्‍ट्री भी देखने को मिलेगा. फिल्‍म में एक्‍शन, इमोशन, रोमांस, ड्रामा के साथ वो सब कुछ है, जो एक कमर्शियल फिल्‍मों में होता है. 

वहीं, कल्लू इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है. बता दें, भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' कल्‍लू और यामिनी सिंह के अलावा ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई. फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है. फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें