VIDEO: खेसारीलाल यादव ने फिर से मचाया धमाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ यह गाना

भोजपुरी फिल्‍म ‘बागी’ का एक गाना 'जवनिया में घुन लग जाई' रिलीज किया गया है.

VIDEO: खेसारीलाल यादव ने फिर से मचाया धमाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ यह गाना
इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बागी’ का एक गाना 'जवनिया में घुन लग जाई' रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा चंद घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल और ऋतु सिंह की केमिस्ट्री काफी जम रही है.  

सबसे अलग है खेसारीलाल की ‘बागी’
वहीं, फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा की मानें तो फिल्‍म कई मायनों में महत्‍वपूर्ण है. निर्देशक ने बताया कि फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग और नया है. उन्‍होंने कहा कि कहानी टू गुड है. स्‍क्रीनप्‍ले बेहद सुलझा हुआ है. ऐसे में हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है. फिल्‍म में गाने भी काफी सुरीले हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना देगी. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है. बावजूद इसके इसमें फूहड़ता नहीं मिलेगी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं. 

उन्होंने बताया कि 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी. वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने भी अपनी उत्‍सुकता जाहिर की और कहा कि वैसे तो मेरे लिए सभी फिल्‍में खास होती हैं. लेकिन जहां तक बात फिल्‍म ‘बागी’ की है, तो इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया. मेरे किरदार इसमें बेहद सशक्‍त है. इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं. जेआर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है. जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है. फिल्‍म रोमांटिक और पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये वीडियो भी देखें: