close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठीक है' के बाद खेसारीलाल यादव ने बनाया 'JCB' पर भोजपुरी गाना | क्या आपने देखा VIDEO?

'ठीक है' गाने के बाद खेसारीलाल का एक और गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह गाना उन्होंने JCB पर बनाया है. इस गाने के बाल हैं 'पिया कोड़ेले जेसीबी नियन'. 

'ठीक है' के बाद खेसारीलाल यादव ने बनाया 'JCB' पर भोजपुरी गाना | क्या आपने देखा VIDEO?
3 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक ऐसे भोजपुरी अभिनेता और सिंगर हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी संगीत के लिए पसंद करते हैं. खेसारीलाल ने अपनी इस पहचान को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. आज उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. 'ठीक है' गाने के बाद खेसारीलाल का एक और गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह गाना उन्होंने JCB पर बनाया है. इस गाने के बाल हैं 'पिया कोड़ेले जेसीबी नियन'. 

3 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
बता दें, Aadishakti Bhojpuri द्वारा 31 मई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 395,473 बार देखा जा चुका है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जेसीबी काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने जेसीबी पर मीम बनाएं और खेसारीलाल ट्रेंडिंग चीजों पर भोजपुरी गाना बनाने में माहिर है. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. 

हाल ही में खेसारीलाल यादव ने भी महिलाओं की सम्‍मान करने की बात कही थी और कहा था कि हमारी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' महिलाओं के लिए खास है, क्‍योंकि फिल्‍म पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक है. इसलिए भोजपुरी के तमाम दर्शकों से, खासकर महिलाओं से अपील है कि जब भी मेरी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' रिलीज हो, वे देखने सिनेमाघरों में जरूर जाएं. आपके आशीर्वाद और मातृत्‍व भाव से खेसारीलाल यादव बना है. इसलिए मैं देश की सभी महिलाओं का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें बधाई भी देता हूं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें