इंटरनेट पर छा गया अरविंद अकेला कल्लू का यह VIDEO, जमकर थिरकते हुए आए नजर
Advertisement

इंटरनेट पर छा गया अरविंद अकेला कल्लू का यह VIDEO, जमकर थिरकते हुए आए नजर

कल्लू के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल द्वारा 30 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 182,805 बार देखा जा चुका है.

'आवारा बलम' के बाद फिल्म 'बब्बर की दहाड़' में नजर आएंगे अरविंद अकेला कल्लू (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ने हाल ही में मुंबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनकी फिल्म 'आवारा बलम' के लगभग कास्ट उनके साथ थे. कल्लू के जन्मदिन पर ही 'अवारा बलम' का सक्सेस पार्टी ऑर्गेनाइज किया गया, जहां सभी जमकर मस्ती करते नजर आए. इसी क्रम में इस इवेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कल्लू जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कल्लू के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल द्वारा 30 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 182,805 बार देखा जा चुका है. 

इस फिल्म में नजर आएंगे कल्लू
बता दें, बदलते दौर का असर भोजपुरी फिल्म जगत पर भी पड़ा है और यहां भी लीक से हटकर और सकारात्मक व सामाजिक मुद्दों पर फिल्मो का निर्माण शुरू हो गया है. उसी कड़ी में बनने जा रही निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म 'बब्बर की दहाड़' इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में गूंज रही है. 'आवारा बलम' के बाद एक बार फिर अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्माता विजय कुमार गुप्ता की इस संदेशात्मक फिल्म के पहले चरण की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सम्पन्न हो चुकी है, जबकि शेष भाग की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी. 

चंदन उपाध्याय ने लिखी है पटकथा
अपनी पहली ही फिल्म 'आवारा बलम' से चर्चा में आए चंदन उपाध्याय ने खुद इस फिल्म की कथा और पटकथा भी लिखी है, जबकि संवाद लेखक हैं राजेश पांडेय. अविनाश झा घुघरू के संगीत से सजी बब्बर के गीतकार हैं मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और सिनेमेटोग्राफर हैं डी के शर्मा. निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी न किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते हैं. उन्हीं मुद्दों को एक मनोरंजक कथा का रूप दिया गया है. 

फिल्म में ये होंगे स्टार कास्ट
इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के अवाला तनुश्री, विजय कुमार गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पांडे, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, धामा वर्मा, नीलम पांडे, श्रद्धा नवल, प्रिया ठाकुर, राहत खान, सोनू कुमार गुप्ता, विक्की आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्माता विजय कुमार गुप्ता फिल्म में एक जांबाज पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो अरविंद अकेला कल्लू के बड़े भाई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news