close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल का 'सोनू... हमरा पे भरोसा काहे नइखे' का VIDEO

लाल इन दिनों लालू बाबू पंडित के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल का 'सोनू... हमरा पे भरोसा काहे नइखे' का VIDEO
इस वीडियो अब तक 18,236,901 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर खेसारीलाल यादव के गाने के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इधर कुछ दिनों से खेसारीलाल ने उन वायरल वीडियो पर गाना तैयार करना शुरू किया है, जो लोगों के बीच बेहद मशहूर हुआ. जैसे हाल ही में 'ठीक है' वायरल वीडियो पर खेसारीलाल ने एक गाना बनाया था, जिसे लोगों ने काफी लाइक किया. इन दिनों खेसारीलाल का एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो 'सोनू... हमरा पे भरोसा काहे नइखे' पर पिछले साल छठ पूजा के अवसर पर बनाया गया था. इस वीडियो अब तक 18,236,901 बार देखा जा चुका है.  

‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं खेसारीलाल
बता दें, खेसारीलाल इन दिनों लालू बाबू पंडित के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के गानों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. खेसारीलाल यादव के लिए साल 2018 बेहद ही खास रहा है. यही वज‍ह है कि वे इस साल में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं. उनकी फिल्‍मों का कब्‍जा तो भोज‍पुरिया बॉक्‍स पर है ही, अब उनके गाने भी यू-ट्यूब पर दुनियाभर में धमाल मचा रही है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुनियाभर में यू-ट्यूब पर सबसे अधिक समय तक सुने जाने वाले गानों की सूची में खेसारीलाल यादव के गानों का स्‍थान छठा है. यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है. charts.youtube.com के हवाले से के आर म्‍यूजिक द्वारा जारी वर्ल्‍ड वाइड रैंकिंग में खेसारीलाल यादव के गानों को छठे स्‍थान पर रहना न सिर्फ खेसारीलाल यादव के लिए बड़ी उपलब्धि है, बल्कि यह भोजपुरी सिनेमा के लिए भी गौरव की बात है.

खेसारीलाल यादव के गानों के साथ–साथ उनके एक से एक फिल्‍में 2018 में छाई रही है और कई तो रिलीज हो भी तैयार हैं. खेसारीलाल यादव पहले ऐसे एक्‍टर बने, जिनकी फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स तक पहुंच पाई. अभी भी उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो इस बार छठ पूजा के अवसर भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ और सबसे बडी ग्राफिकल फिल्‍म ‘नागदेव’ रिलीज होने वाली है. जहां योगेश राज मिश्रा की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें