close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया पवन सिंह और प्रीति विस्‍वास का यह गाना

इस फिल्‍म का तीसरा गाना 'चुम्मा गगरी भर के दिहा' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया पवन सिंह और प्रीति विस्‍वास का यह गाना
इस वीडियो को अब तक 888,378 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्‍टार पवन सिंह और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा प्रीति विस्‍वास की जोड़ी जल्द ही फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में नजर आने वाली है. इस फिल्‍म का तीसरा गाना 'चुम्मा गगरी भर के दिहा' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 888,378 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में प्रीति विस्‍वास के अलावा आम्रपाली दुबे, काजल, अंजना सिंह भी नजर आएंगी, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर होगी. 

उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी, बांकी के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

काजल के बारे में पवन सिंह ने कहा कि वे इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से आती हैं. मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं. उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री हमेशा जमी है. इस फिल्‍म में भी आपको वो नजर आयेगी. वे खूब मेहनती हैं. पवन ने बताया कि इस फिल्‍म के सभी गाने ब्‍लॉक बस्‍टर हैं, जो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जायेगा. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को देवेंद्र तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें